मनोरंजन

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिलीज

संजय लीला की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का फर्स्ट पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट स्टारर इस मूवी का टाइटल पोस्टर खुद ऐक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। पोस्टर में फिल्म का नाम इंग्लिश में लिखा दिखाई दे रहा है। इस मोशन पोस्टर को काफी सिंपल रखा गया है लेकिन इसमें भी क्रिएटिविटी की झलक देखी जा सकती है। ब्लैक बैकग्राउंड पर वाइट कलर से गंगूबाई का नाम लिखा दिखता है जिसमें अंग्रेजी के 'i' की डॉट को लाल कलर से बनाया गया है जो लाल बिंदी को दर्शाता है।

वैसे फिल्म टाइटल मोशन पोस्टर भले ही कुछ सेकंड का हो लेकिन इसमें इस्तेमाल म्यूजिक सुनकर यह अभी से साफ है कि 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में भी भंसाली शानदार म्यूजिक देने वाले हैं।

फैन्स के लिए एक और खुशखबरी
फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की झलक पाने के लिए बेकरार फैन्स के लिए यह मोशन पोस्टर एक और खुशी भी लाया है। पोस्टर के आखिर में बताया गया है कि मूवी का पहला लुक 15 जनवरी को रिलीज होने वाला है।

बता दें कि, 'इंशाअल्लाह' के कैंसल होने के बाद संजय लीला भंसाली ने आलिया को फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के लिए कास्ट किया था। इसके लिए ऐक्ट्रेस बॉडी लैंग्वेज से लेकर बोलने व लहजे की भी खास ट्रेनिंग ले रही हैं। इस मूवी को 11 सितंबर को रिलीज किया जाएगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment