मनोरंजन

कौन हैं बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे

 
बिग बॉस मराठी सीजन 2 के धमाकेदार ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट महेश मांजरेकर ने शिव ठाकरे को विनर घोषित किया। कड़े मुकाबले में शिव ने नेहा को हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम की। टॉप 6 फाइनलिस्ट्स में से नेहा और शिव टॉप 2 में पहुंचे थे। शिव ठाकरे जब से शो के विनर बने हैं, तब से इंटरनेट पर लगातार उनके बारे में सर्च किया जा रहा है। यहां हम आपको शिव ठाकरे के बारे में पूरी जानकारी देने जा रहे हैं।

शिव ठाकरे एक लोकप्रिय मराठी अभिनेता और कोरियॉग्रफर हैं। शिव का जन्म महाराष्ट्र के अमरावती में 09 सितंबर 1989 को हुआ था। उनके पिता का नाम मनोहर ठाकरे है। शुरुआती पढ़ाई अमरावती में करने के बाद इंजिनियरिंग करने के लिए शिव नागपुर चले आए थे। शिव ठाकरे ने अपने करियर की शुरुआत टेलिविजन रिऐलिटी शो एमटीवी रोडीज राइजिंग से की थी। इस शो में शिव बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए थे।

एमटीवी रोडीज में शामिल होने के लिए शिव पांच साल से ट्राई कर रहे थे। शो में वह रणविजय सिंह की टीम में थे और सेमीफाइनल तक पहुंचे थे, लेकिन वह विनर नहीं बन पाए था। हालांकि शिव की लोकप्रियता लगातर बढ़ती रही है। शिव हमेशा से ऐक्टर बनना चाहते थे। अपने एक इंटरव्यू में शिव ने बताया था कि नकारात्मक या विलन का रोल करना चाहते हैं। रोडीज के बाद शिव ने डांसिंग पर फोकस किया। इसके अलावा शिव का एक डांस स्टूडियो खोला और वह कई प्रतियोगिताओं में भी भाग ले चुके हैं। वह फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में रोजाना वर्कआउट करते हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment