खेल

कोरोना वायरस पर पैट कमिंस बोले, अच्छा है कि क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है

नई दिल्ली
कोरोना वायरस के कारण जब पूरी दुनिया दहशत में है तब ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिन्स खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है।
ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड ने इस महामारी के मद्देनजर शुक्रवार को तीन मैचों की सीरीज का पहला वनडे खाली स्टेडियम में खेला। इस महामारी के कारण अब तक 5000 लोगों की मौत हो चुकी है।

कमिन्स ने क्रिकेट.एयू.कॉम से कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि क्रिकेट संपर्क वाला खेल नहीं है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज और उसके बाद होने वाली टी-20 सीरीज को न्यूजीलैंड सरकार के कोरोना वायरस के मद्देनजर यात्रा प्रतिबंधों के बाद रद्द करने का फैसला किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को सिडनी में खेला गया लेकिन शनिवार को न्यूजीलैंड सरकार द्वारा ऑस्ट्रेलिया से आने वाले लोगों को 14 दिनों के लिए अलग-थलग रखने के फैसले के बाद इस सीरीज के बाकी बचे दो मैचों को रद्द करने का फैसला किया गया।

इस बीच न्यूजीलैंड के खिलाड़ी लोकी फग्यूर्सन को गले में दिक्कत के बाद एहतियातन टीम से दूर रखा गया है और उनका कोरोना वायरस का टेस्ट भी कराया गया है। हालांकि अच्छी बात यह है कि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment