कोरोना का कहर: एक सप्ताह तक कैदियों की मुलाकात पर रोक

पटना  
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए जेलों में कैदियों की मुलाकात पर रोक लगा दी गई है। कैदियों से कोई परिजन या संबंधी एक सप्ताह तक नहीं मुलाकात नहीं कर सकते हैं। जेल प्रशासन ने इसकी अधिसूचना जारी कर दी है। प्रशासन ने सभी जेल अधीक्षक को इस संबंध में निर्देश भेजा है। 

भारत-नेपाल सीमा विदेशी पर्यटकों के लिए 15 मार्च से बंद
कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को लेकर जोगबनी (भारत-नेपाल) सीमा विदेशियों के लिए 15 मार्च से बंद रहेगा। केन्द्रीय कैबिनेट सचिव से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने के बाद स्वास्थ्य के प्रधान सचिव संजय कुमार ने शनिवार को ये दी जानकारी।

कोरोना के चलते रेरा ने 31 तक केसों की सुनवाई रोकी
रीयल एस्टेट रेगुलेटरी अथॉरिटी (रेरा) ने नोवेल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम को तमाम केसों की सुनवाई तत्काल रोक दी है। बिहार रेरा के चेयरमैन अफजल अमानुल्लाह ने शनिवार को इस संबंध में आदेश जारी किया। उन्होंने 16 से 31 मार्च के बीच किसी केस की सुनवाई नहीं होगी। इस अवधि में होने वाली सभी केसों की सुनवाई को स्थगित कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान बिहार रेरा के शास्त्रीनगर स्थित कार्यालय में लोगों की सीमित आवाजाही सुनिश्चत की जाएगी। लोगों से अपील की है कि बेहद जरूरी होने पर ही वे रेरा दफ्तर आएं। कोई भी जानकारी टेलीफोन पर की जा सकती है। लोगों की दिक्कतें और सूचना को नोट करने के लिए ऑफिस में साढ़े ग्यारह से चार बजे तक स्टाफ मौजूद रहेगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment