छत्तीसगढ़

केआईआईटी का एजुकेशन सम्मिट आज

रायपुर
कलिंगा इंस्टीट्यूट आॅफ इंडस्ट्रियल टेक्नोलॉजी (केआईआईटी) डीम्ड विवि, भुवनेश्वर (ओडिशा) द्वारा सबको शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार की संभावना और अवसर पर एक एजुकेशन सम्मिट का आयोजन 24 नवंबर को शाम 3.30 बजे शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज आॅडिटोरियम सेजबहार में किया गया है।

केआईआईटी प्रबंध कमेटी के सदस्यों ने मीडिया को बताया कि एजुकेशन सम्मिट सबको शिक्षा रायपुर के साथ देश के विभिन्न शहरों में आयोजित किया जा रहा है। यह छात्रों-अभिभावकों को उच्च शिक्षा से संबंधित प्रश्नों व शंकाओं को दूर करने का अवसर देता है। प्रख्यात शिक्षाविदों से सीधे संवाद का अवसर, क्विज, सामूहिक चर्चा की सुविधा प्रदान कराती है। यह सभी के लिए पूरी से नि:शुल्क होगा। एजुकेशन सम्मिट में प्रो. शस्मिता सामंता वॉइस चांसलर केआईआईटी डीम्ड विवि प्रमुख रूप से शामिल होंगे।

उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा एक क्वीज कांटेस्ट का आयोजन भी 24 नवंबर को दोपहर 2 बजे स्कूली छात्रों व जूनियर कॉलेज छात्रों के लिए जीईसी परिसर में किया गया है। जिसमें विषय है-भारतीय इतिहास व संस्कृति, साइंस एंड टेक्नोलॉजी, पर्यावरण, करेंट अफेयर्स, स्वास्थ्य व केआईआईटी एंड केआईएसएस। क्वीज 9वीं से 12वीं तक के सभी छात्रों के लिए है। विजेता को पुरस्कार व सम्मान प्रदान किया जाएगा।

 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment