खेल

कियारा आडवाणी ने छोड़ दी वरुण धवन की ‘मिस्टर लेले’?

शशांक खेतान के साथ 'हम्पटी शर्मा की दुलहनिया' और 'बद्रीनाथ की दुलहनिया' जैसी फिल्में कर चुके वरुण धवन उनके साथ एक बार फिर काम करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का नाम 'मिस्टर लेले' है। हाल में खबर आई थी कि इस फिल्म में वरुण के साथ कियारा आडवाणी को कास्ट किया गया है। लेकिन अब खबर आ रही है कि कियारा ने यह फिल्म छोड़ दी है।

बताया जा रहा है कि कियारा को कई फिल्मों के ऑफर्स आए लेकिन इस फिल्म के साथ ही उन्होंने अन्य फिल्मों को डेट्स नहीं होने के कारण छोड़ दिया है। अब लगता है कि फैन्स को वरुण और कियारा की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार करना होगा। पिछली बार कियारा-वरुण की जोड़ी को फिल्म 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' में देखा गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो वरुण धवन अब 24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे। दूसरी तरफ कियारा की फिल्म 'गुड न्यूज' रिलीज हो चुकी है जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ लक्ष्मी बम में, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'शेरशाह' में, कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और 'इंदू की जवानी' में भी काम कर रही हैं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment