मनोरंजन

किचन में मृत मिली यह टीवी एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शेफ, जांच में जुटी पुलिस

 नई दिल्ली 
मलयालम टेलीविजन इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस और सेलिब्रिटी शेफ जग्गी जॉन की डेथ हो गई है। जग्गी जॉन की डेड बॉडी उनके घर में संदिग्ध हालातों में मिली है। उनका शव केरल की राजधानी तिरुवनन्तुरम में स्थित घर से सोमवार की शाम मिला। जहां पर वो अपनी मां के साथ रहती थीं। पुलिस ने जग्गी जॉन का डेथ केस अपने अंडर में ले लिया और मौत के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। जग्गी की डेड बॉडी पर ऐसे कोई निशान नहीं मिले हैं जिससे उनकी मौत की वजह का पता लग सके। फिलहाल पुलिस केस की जांच कर रही हैं और पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल सकेगा कि जग्गी जॉन की डेथ कैसे हुई। जग्गी जॉन की मौत की खबर सुनकर उनकी मां भी सदमे में हैं।  
 
एएनआई की जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं। माना जा रहा है कि जिस वक्त जगी की मौत हुई थी, उसी वक्त उनकी मां भी घर में ही थीं। हालांकि, वो बेटी की मौत की खबर से सदमे में हैं और पुलिस के सवालों का जवाब देने के लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं हैं। बताया जा रहा है कि जगी का शव उनके पड़ोसी ने देखा था, क्योंकि पड़ोसी को जगी के पार्टनर ने देखने के लिए कहा था, क्योंकि वो लंबे समय से उनका फोन नहीं उठा रही थीं। पड़ोसी ने जगी का शव सुबह 4 बजे देखा। इसके बाद पड़ोसी ने ही इस मामले की जानकारी पुलिस को दी थी।
 बता दें कि टेलीविजन चैनल रोज़बाउल पर 'जगीज़ कुकबुक' नाम से कुकरी शो चलाती थीं और ब्यूटी व पर्सनैलिटी शोज में बतौर जज भी दिखती थीं। साथ ही वो एक जानी मानी होस्ट, सिंगर, मॉडल, मोटिवेशनल स्पीकर और सेलिब्रिटी जज थीं। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment