काफी चर्चा में है दीपिका का स्कर्ट संग सॉक्स लुक

 

जब बात लीक से हटकर फैशन चॉइस की आती है तो उसमें बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कोई जवाब नहीं। 2 साल के लंबे गैप के बाद जनवरी 2020 में आयी दीपिका की फिल्म छपाक ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही बहुत अच्छा कारोबार न किया हो लेकिन फिल्म में ऐसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में दीपिका की ऐक्टिंग की काफी तारीफ हुई। ऐक्टिंग के साथ-साथ एक और चीज जिसमें दीपिका काफी आगे हैं वह है उनका ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल।

फिल्म का प्रमोशन हो, रेड कार्पेट इवेंट हो, कैजुअल लुक हो या फिर एयरपोर्ट लुक… हर जगह दीपिका कुछ अलग और डिफरेंट करने की कोशिश करती हैं। इन दिनों दीपिका स्विट्जरलैंड के दावोस में हैं जहां मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुकता फैलाने के मकसद से उन्हें वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की तरफ से क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया।

मेन इवेंट के दौरान जहां दीपिका ने पर्पल कलर का बेहद खूबसूरत गाउन पहन रखा था, वहीं अपने स्विट्जरलैंड वाले मेन सेरेमोनियल इवेंट से ठीक पहले दीपिका एक बेहद अलग लुक मे नजर आयीं और वह था स्कर्ट संग सॉक्स वाला लुक। जी हां, दीपिका पादुकोण ने बेज कलर की चेक वाली स्कर्ट पहन रखी थी जिसे उन्होंने ब्लू और वाइट कलर की स्ट्राइप वाली शर्ट और चेक वाले लॉन्ग कोट के साथ टीमअप कर रखा था।

दीपिका की ये शर्ट, स्कर्ट और लॉन्ग कोट वाला ये पूरा लुक इटैलियन लग्जरी फैशन ब्रैंड prada का है । यह प्राडा का सिंगल ब्रेस्टेड गार्बडीन कोट है जिसकी कीमत 2750 यूरो यानी करीब 2 लाख 17 हजार रुपये है।

दीपिका के इस लुक में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका सॉक्स। दीपिका ने ब्लैक कलर के पॉइंटेड हील्स के साथ वाइट कलर का सॉक्स यानी मोजा पहन रखा था जिसमें ब्लैक ऐंड रेड कलर का बॉर्डर था। अपनी इस ड्रेस को कॉम्प्लिमेंट करने के लिए दीपिका ने साइड पार्टिंग कर नेक के पास लो पोनिटेल बना रखी थी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment