मध्य प्रदेश

कांग्रेस सरकार बताएगी कैसे उभरेंगे मंदी के दौर से, करेगी पत्रकार वार्ता

भोपाल
देश में मंदी होने का आरोप लगा रही कांग्रेस अब यह बताएगी कि इस दौर में मंदी से प्रदेश को कैसे उनकी सरकार उभार रही है। इसके लिए प्रदेश कांग्रेस हर जिले में अपने प्रवक्तओं की टीम इस सप्ताह में उतारने जा रही है। जो प्रदेश कांग्रेस के 250 दिनों के कामकाज का लेखा-जोखा भी पत्रकार वार्ता के जरिए सामने लाएगी।

पत्रकार वार्ता में कांग्रेस के प्रवक्ता यह बताएंगे कि देश में चल रहे मंदी के दौर में प्रदेश को उभारने के लिए मुख्यमंत्री कमलनाथ तेजी से काम कर रहे हैं। वे इससे उभरने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं उन सब को इस पत्रकार वार्ता में बताया जा सकता है। कांग्रेस प्रवक्ता राईट टू वाटर और टाईट टू हेल्थ की भी जानकारी देंगे।

इस पत्रकार वार्ता में प्रदेश के धार्मिक स्थलों के विकास को लेकर बताया जाएगा। जिसमें राम वनगमन पथ के निर्माण की शुरूआत, उज्जैन में महाकाल मंदिर का विस्तार, महेश्वर को विश्व पर्यटक स्थल के रूप में दुनिया भर में प्रचारित करने का काम के साथ ही दतिया के पास स्थित जैन तीर्थ को विस्तार को लेकर बताया जाएगा। इन सब को कैसे रोजगार से जोड़ा जा रहा है यह भी कांग्रेस प्रवक्ता अपनी पत्रकार वार्ता में बताएंगे। इसके साथ ही आदिवासियों को लेकर किए गए निर्णय भी इसमें बताएं जाएंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment