मध्य प्रदेश

कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल अपनी ही सरकार के खिलाफ हल्ला बोल

भोपाल
 मध्यप्रदेश में कांग्रेस विधायकों ki नाराजगी के बीच एक और विधायक ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। विधायक मुन्नालाल गोयल ने कमलनाथ सरकार पर वादा पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए धरना देने का एलान किया है। मुन्नालाल गोयल आज विधानसभा के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना देंगे। मुन्नालाल गोयल को ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक विधायक माना जाता है।

किस कारण धरना देंगे गोयल?
विधायक मुन्नालाल गोयल ने कहा- यह धरना घोषणा पत्र में किए गए वादों की याद दिलाने के लिए है। यह वादा किया गया था कि भूमिहीन गरीबों को जमीन मिलेगी लेकिन मेरे निर्वाचन क्षेत्र में गरीबों को भूमि नहीं मिली है। जमीन देने के बजाय प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई कर रहा है। गोयल ने सीएम कमल नाथ को लेटर भी लिखा है। गोयल ने कहा कि मैं सीए मको कई बार लेटर लिख चुका हूं लेकिन उसका कोई जवाब नहीं दिया गया।

विधायकों की नहीं सुनी जा रही समस्या
विधायक मुन्नालाल गोयल ने सीएम को लिखे अपने लेटर में कहा- मैं मुख्यमंत्री के रूप में आपके काम का बोझ समझ सकता हूं। लेकिन जिस जनता ने मुझे विधायक चुना है उसके हितों की रक्षा करना मेरा फर्ज है। मुन्नालाल गोयल ने कहा कि आपको अपने ही पार्टी के विधायकों की समस्या सुनने की फुरसत नहीं है।

गोयल ने कहा कि क्षेत्र की जनता के हितों की लड़ाई के लिए वह गांधीवादी तरीके से लड़ाई लड़ते रहे हैं इसलिए गरीब भूमिहीनों के हितों के लिए वे विधानसभा परिसर में गांधी प्रतिमा के सामने शनिवार को धरने पर बैठेंगे। इसके साथ ही अपने क्षेत्र की मांगों को लेकर शुक्रवार को गोयल ने सदन की कार्यवाही का बहिष्कार भी किया।

कांग्रेस विधायक मुन्ना लाल गोयल ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पांच सूत्रीय मांगों का एक पत्र शुक्रवार को लिखा है। पत्र के साथ गोयल ने सीएम को अपने विधानसभा क्षेत्र में 20 साल से 1200 गरीब भूमिहीन परिवारों की सूची भी भेजी है। उन्होंने इन सभी भूमिहीनों को पट्टे देने की मांग की है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment