राजनीति

कांग्रेस के घमासान पर अरुण यादव का ट्वीट- पहले पता होता तो भ्रष्ट विचारधारा से नहीं लड़ता

भोपाल
मध्य प्रदेश में (madhya pradesh)कांग्रेस (congress)में मचे घमासान और गुटबाज़ी के बीच पूर्व पीसीसी चीफ अरुण यादव (arun yadav)भी मैदान में आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर पार्टी के हालात पर अफसोस ज़ाहिर किया.

मध्य प्रदेश के पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव का ये ट्वीट मध्य प्रदेश में नेताओं की उठापटक के बीच आया है. उन्होंने लिखा है -मैं बहुत आहत हूँ. मध्य प्रदेश में 15 साल तक ईमानदार पार्टीजनों के साथ किए गए संघर्ष के बाद मात्र 8 महीनों में जो स्थितियां सामने आ रही हैं, उसे देखते हुए बहुत व्यथित हूँ.

अरुण यादव आगे लिखते हैं कि यदि इतनी जल्दी इन दिनों का आभास पहले ही हो जाता तो शायद जान हथेली पर रखकर ज़हरीली और भ्रष्ट विचारधारा के ख़िलाफ़ लड़ाई नहीं लड़ता, बहुत आहत हूँ.

पीसीसी चीफ की नियुक्ति के लिए मारामारी और फिर ज्योतिरादित्य  सिंधिया की दावेदारी के कारण पार्टी में पहले ही घमासान मचा हुआ था. रही-सही कसर दिग्विजय सिंह की पार्टी ने पूरी कर दी जो उन्होंने कमलनाथ के मंत्रियों को लिखी थी. वन मंत्री उमंग सिंघार ने सीधे-सीधे दिग्विजय सिंह के ख़िलाफ मोर्चा खोल दिया और पार्टी आलाकमान सोनिया गांधी तक शिकायत लेकर पहुंच गए. सिंघार सामने आए तो दूसरी तरफ से दिग्विजय सिंह समर्थक मंत्रियों ने मोर्चा संभाल लिया. अब कांग्रेस का हर गुट सक्रिय है और अपनी अपनी बात कह रहा है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment