विदेश

कनाडा के पीएम ट्रूडो की पत्नी को भी कोरोना

टोरंटो
कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो की पत्नी सोफी को भी कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। कनाडा की मीडिया के अनुसार, पीएम ट्रूडो की पत्नी का कुछ दिन पहले सैंपल जांच के लिए भेजा गया था और अब यह पॉजिटिव आया है।

ब्रिटेन से लौटी थीं सोफी
गुरुवार को सोफी ट्रूडो में फ्लू के लक्षण दिखने के बाद उनका सैंपल टेस्टिंग के लिए भेजा गया था। समाचर एजेंसी एएफपी ने जानकारी दी थी कि सोफी गुरुवार को ब्रिटेन से एक कार्यक्रम से लौटी थीं, जिसके बाद उनमें फ्लू जैसे लक्षण दिखाई दिए थे। उन्होंने अपने डॉक्टरों से बुखार की शिकायत की, इसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच और टेस्ट के लिए सैंपल लिए थे।

पीएम जस्टिन ट्रूडो अलग रह रहे थे
पत्नी सोफी में कोरोना के लक्षण मिलने के बाद ही पीएम जस्टिस ट्रूडो उनसे अलग रह रहे थे। ऐहतियातन जस्टिन ट्रूडो सभी मीटिंग अपने घर से ही कर रहे हैं।

पीएम ऑफिस का बयान, जस्टिन ट्रूडो स्वस्थ
इस बीच पीएम जस्टिन ट्रूडो के कार्यालय से जारी बयान के अनुसार, पीएम का स्वास्थ्य अच्छा है। बयान में कहा गया है कि जस्टिन ट्रूडो अपना कामकाज जारी रखेंगे और शुक्रवार को देशवासियों को संबोधित करेंगे। बयान में कहा गया है कि पीएम में कोरोना के लक्षण नहीं दिखे हैं। वह ठीक हैं। डॉस्टरों की सलाह और ऐहितायत के तौर पर वह 14 दिन आइसोलेशन में रहेंगे। डॉक्टरों की सलाह के अनुसार चूंकि अभी पीएम को कोई सिम्टम नहीं दिख रहे है तो अभी 14 दिन तक उनके सैंपल की जांच नहीं की जाएगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment