ओप्पो की ओर से Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो की ओर से Oppo Reno 3 Pro भारत में लॉन्च कर दिया गया है। रेनॉ सीरीज के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की सबसे खास फीचर सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए मिलने वाला 44 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है। 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन है। सेल्फी के लिए 44एमपी सेंसर के अलावा 2 एमपी का डेप्थ सेंसर भी फोन में दिया गया है। कंपनी ने इस डिवाइस को प्रीमियम कैटिगरी में लॉन्च किया है और खास इनोवेशंस के साथ इस मॉडल को लेकर आई है।

Oppo Reno 3 Pro की कीमतओप्पो ने इस स्मार्टफोन की कीमत के 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज मॉडल के लिए 29,990 रुपये रखी है। वहीं, 12 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट की कीमत 32,990 रुपये रखी गई है। फोन को ऐमजॉन और फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स पर भी खरीदा जा सकेगा। भारत में इस डिवाइस को ऑरोरल ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और स्काई वाइट कलर ऑप्शंस में उतारा गया है। फोन की सेल 6 मार्च से शुरू होगी और इसके प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं।

Oppo Reno 3 Pro के स्पेसिफिकेशंस
ओप्पो के नए फोन में 6.4 इंच का सुपर AMOELD डिस्प्ले दिया गया है और इसका वजन 175 ग्राम है। स्मार्टफोन में ड्यूल होल-पंच सेल्फी कैमरा सेटअप डिस्प्ले के टॉप-लेफ्ट में दिया गया है। बैक पैनल पर मिलने वाला क्वॉड रियर कैमरा मॉड्यूल भी अपर लेफ्ट कॉर्नर में दिया गया है और सेंसर वर्टिकल दिए गए हैं। साथ ही इसके कैमरा में विडियो बोकेह मोड भी दिया गया है, जो विडियो में भी बैकग्राउंड ब्लर कर देता है।इसमें अल्ट्रा स्टेडी विडियो 2.0 फीचर दिया गया है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन की मदद से स्टेबल विडियो शूट किए जा सकेंगे। फोन MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पावर्ड है, जिसे 2.2GHz पर क्लॉक किया गया है और इसमें APU 2.0 बेहतर फटॉग्रफी के लिए मिलता है। फोन में डार्क मोड, मल्टी यूजर मोड और थ्री फिंगर स्क्रीनशॉट्स फीचर भी दिए गए हैं।

डिवाइस में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के अलावा 13 मेगापिक्सल का टेलिफोटो शूटर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम शूटर दिया गया है। यह स्मार्टफोन 5x हाइब्रिड जूम और 20x डिजिटल जूम को सपॉर्ट करता है। सेल्फी के लिए 44 मेगापिक्सल के मेन सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर फोन में मिलेगा। साथ ही यह स्मार्टफोन 'अल्ट्रा नाइट सेल्फी मोड' भी ऑफर करेगा, जिसकी मद से कम रोशनी में मल्टिपल शॉट्स लेकर बेहतर फोटो क्लिक की जा सकेगी। Oppo Reno 3 Pro में 30W Super VOOC फास्ट चार्ज टेक सपॉर्ट के साथ 4025mAh बैटरी दी गई है। कंपनी का कहना है कि इसकी मदद से 20 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज की जा सकेगी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment