मनोरंजन

ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या की लव लाइफ में चल रही टेंशन

टीवी के सबसे पॉप्‍युलर सीरियल 'कुंडली भाग्‍य' की ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्या की लव लाइफ में टेंशन चल रही है! जी हां, खबर है कि उन्‍होंने बॉयफ्रेंड आलम मक्‍कर से ब्रेकअप कर लिया है। यही नहीं, बताया जा रहा है इस 'गुपचुप ब्रेकअप' को एक महीने से ज्‍यादा समय हो गया है। वैसे, तो श्रद्धा सोशल मीडिया पर बहुत एक्‍ट‍िव रहती हैं। ऐसी किसी घटना की उन्‍होंने भनक तक नहीं लगने दी। श्रद्धा के फैंस के लिए यह बात निश्‍चय ही निराश करने वाली है।

ज्‍यादा समय नहीं हुए, जब नवंबर महीने में ही श्रद्धा ने 'नच बलिये 9' के मंच पर सबके सामने आलम को लेकर अपने प्‍यार को स्‍वीकार किया था। वह पहला मौका था, जब श्रद्धा आर्या ने रिश्‍तों को लेकर सार्वजनिक तौर पर कुछ कहा था। श्रद्धा और आलम की जोड़ी ने नच के मंच पर खूब जमकर डांस भी किया था। हालांकि, तब बहुत से दर्शकों को यह जरूर लगा था कि यह सब शो के दौरान पॉप्‍युलैरिटी बटोरने के लिए है। लेकिन फिर खबरें ये भी आईं कि दोनों की सगाई हो
गई है।

श्रद्धा के करीबी ने कहा- हो गया है ब्रेकअप
एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक, श्रद्धा और आलम के एक करीबी ने बताया कि दोनों ने आपसी सहमति से रिश्‍ते पर विराम लगाने का निर्णय किया है। हालांकि, जब इस खबर की पुष्‍ट‍ि के लिए श्रद्धा आर्या से बात करने की कोश‍िश की गई तो उनसे संपर्क नहीं हो सकता।

आलम ने कहा- यह सब सिर्फ अफवाह
दूसरी ओर, जालंधर के बिजनेसमैन आलम मक्‍कर ने इसका खंडन किया। आलम ने कहा कि उनके और श्रद्धा के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है और ब्रेकअप जैसी बातें सिर्फ अफवाह हैं। इस पूरे मामले में 'ड्रीम गर्ल' ऐक्‍ट्रेस श्रद्धा की खामोशी फैंस के चिंता का सबब जरूर है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment