मनोरंजन

एशिया की 5वीं सेक्सिएस्ट महिला तक, ऐसा रहा सुरभि चंदना का सफर

पॉप्युलर शो 'संजीवनी 2' में डॉ. इशानी अरोड़ा का किरदार निभा रहीं ऐक्ट्रेस सुरभि चंदना आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। 'इश्कबाज' में अनिका का रोल निभाकर वह पहले ही घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं। लेकिन आज जब वह 10 साल पीछे के वक्त को देखती हैं, तो वाकई उन्हें सुकून और खुशी महसूस होती है।

आज से 10 साल पहले यानी साल 2009 में सुरभि ने पॉप्युलर टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। उस शो में उनका किरदार एक सेल्स गर्ल का था। तब कहां सुरभि ने सोचा था कि टीवी शो में एक छोटा सा किरदार निभाने वाली लड़की एक दिन एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल होंगी।

सुरभि ने अपने इस 10 साल के सफर को अपनी एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दिखाया है। 10 साल पहले 'तारक मेहता..' के अपने किरदार और अब 'संजीवनी 2' के किरदार की तस्वीर शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा, 'यह सफर आसान नहीं रहा। बहुत सी चीजें कुर्बान कीं। लोगों ने भी चॉइस पर सवाल उठाए। अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए जी-तोड़ मेहनत की। मैं उम्मीद करती हूं कि आगे भी यह सब करती रहूं क्योंकि मैंने खुद के लिए यही चुना है। यह मेरे पैरंट्स के चेहरे पर खुशी लेकर आता है। वह खुशी जो मैं हमेशा से ही उनके चेहरे पर देखने के लिए बेचैन रहती थी। आशा है कि इन अचीवमेंट्स को देख वे हमेशा यूं ही मुस्कुराते रहें।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment