मनोरंजन

एयरपोर्ट पर जब सिक्योरिटी ऑफिसर ने मांगा पासपोर्ट, ऐसा था केटी पेरी का रिएक्शन

 
नई दिल्ली 

इंटरनेशनल स्टार केटी पेरी पिछले दिनों भारत में थीं. यहां पर उनकी जबरदस्त खातिरदारी हुई और ढेरों बॉलीवुड सेलेब्रिटी उनके साथ मिलने के लिए बेताब नजर आए. एक्टर्स ने केटी के साथ तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. ये तस्वीरें खूब वायरल हुईं और इसके बाद अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आप सोच में पड़ सकते हैं.

ये वीडियो उस वक्त का है जब केटी भारत से वापस अपने देश रवाना हो रही थीं. वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि केटी एयरपोर्ट पर खड़ी हैं और अपने फैन्स को ऑटोग्राफ दे रही हैं. इसके बाद एयरपोर्ट पर एंट्री लेते वक्त सुरक्षा अधिकारी उनसे उनका पासपोर्ट मांगता है. केटी एक सेकंड के लिए ठिठकती हैं लेकिन फिर अपने असिस्टेंट के साथ आगे बढ़ जाती हैं.

केटी सुरक्षा अधिकारी को कोई जवाब नहीं देती हैं. उनके बदले उनके साथ चल रहा उनका असिस्टेंट सुरक्षा अधिकारी से कुछ कहता हुआ आगे बढ़ जाता है. ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और लोग केटी के बारे में निगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं.

भारतीय सेलेब्स को कई बार किया जाता है परेशान-
बता दें कि भारतीय एक्टर्स, राजनेताओं और अन्य सेलेब्स को भी कई बार बाहरी देशों में पासपोर्ट दिखाए जाने, पहचान बताए जाने और सुरक्षा जांच के लिए परेशान किया जाता रहा है. इस बारे में कई बार सेलेब्स शिकायत करते रहे हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment