एक बार फिर से पॉपुलर हुआ नथ का ट्रेंड

फैशन वर्ल्ड में कोई भी चीज ‘आउट ऑफ फैशन’ नहीं होती बल्कि उनका कमबैक होता है।कुछ इसी तरह ‘नथ’ अपडेट होकर फिर से वेडिंग पार्टी में वापसी कर चुकी हैं।वेडिंग और ट्रेडिशनल फंक्शन में आजकल लड़कियां नथ को अपने फैशन अटायर के साथ मैच करके पहन रखी हैं।आइए, जानते हैं आप अपने स्टाइल के हिसाब से कौन-सी नथ चुन सकती हैं-

कुंदन नथ
सोनम कपूर ने कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर कुंदन नथ पहनकर जलवा बिखेरा था।आप भी इस नथ को लहंगे या रफल साड़ी के साथ ट्राई कर सकती हैं।

मोती नथ
मोती किसे पसंद नहीं होते।स्टाइलिश दिखने के साथ मोती शरीर को ठंडक पहुंचाते हैं।आप सॉलिड ड्रेसेस के साथ मोती नथ पहन सकती हैं।

चेन नथ
चेन नथ की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे आप ट्रेडिशनल के साथ फ्यूजन ड्रेस के साथ भी पहन सकते हैं।चेन नथ आपको काफी एरोटिक लुक देती है।

ट्राइबल नथ
आप इस नथ को जींस या वेस्टर्न ड्रेसेस के साथ ट्राई कर सकते हैं।साथ ही आप अगर बूहू लुक क्रिएट करना चाहती हैं, तो उसके साथ यह नथ परफेक्ट रहेगी।

जड़तार नथ
आप अगर किसी थीम पार्टी या अपनी खास दोस्त की शादी में जा रही हैं, तो आप गोल्डन जड़तार नथ ट्राई कर सकती हैं।आप इसे साड़ी,  लहंगे-चोली या अनारकली ड्रेसेस के साथ ही ट्राई करें।

स्टड नथ
आपको अगर महाराष्ट्रियन लुक क्रिएट करना है, तो आप यह स्टड नथ पहन सकती हैं।इस नथ की सबसे खास बात यह है कि आप इसे मल्टी कलर्स ड्रेस के साथ ट्राई कर सकती हैं।

 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment