देश

एएमयू बवाल : अलीगढ़ में आज और कल बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान

 अलीगढ़ 
एएमयू हुए बवाल के बाद जिलाधिकारी ने शहरी क्षेत्र के सभी शिक्षण संस्थानों में दो दिन के लिए छुट्टी कर दी है। डीएम के निर्देश के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक व बेसिक शिक्षा अधिकारी ने संयुक्त रूप से आदेश जारी कर दिए हैं।

अधिकारियों ने बताया कि एएमयू में हुए छात्रों और पुलिस के संघर्ष के बाद शहर का माहौल काफी बिगड़ा हुआ है। इसलिए प्रशासन ने सभी स्कूल, इंटर कॉलेज, डिग्री कॉलेज, प्राइवेट कोचिंग, लाइब्रेरी व अन्य सभी शिक्षण संस्थानों में 17 व 18 दिसंबर के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी है। शहर का माहौल शांत होने तक सभी शिक्षण संस्थान बंद रहेंगे।

प्रशासन के निर्देशानुसार शहरी क्षेत्र में आने वाले सभी शिक्षण संस्थानों में दो दिन का अवकाश घोषित कर दिया गया है। यह आदेश सभी बोर्ड व विश्वविद्यालय से मान्यता प्राप्त संस्थानों में लागू होंगे। -डॉ. धर्मेंद्र शर्मा, जिला विद्यालय निरीक्षक 

मंगलवार रात 12 बजे तक बंद रहेगा इंटरनेट 
अलीगढ़ शहर के बिगड़े हुए हालात को देखते हुए प्रशासन ने मंगलवार रात 12 बजे तक इंटरनेट पर प्रतिबंध लगा दिया है। एएमयू में रविवार रात हुए संघर्ष के बाद प्रशासन ने तुरंत इंटरनेट बंद कराया था और सोमवार रात 10 बजे तक की रोक लगाई थी। लेकिन शहर के हालात शांत न होने के कारण इंटरनेट पर लगे प्रतिबंध को 17 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment