मनोरंजन

इलियाना ने सोशल मीडिया पर शेयर की ब्लू बिकनी की तस्वीर

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डी क्रूज अपने लुक के कारण सुर्खियों में रहती हैं. इलियाना अपने नए लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. इस बार भी इलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लू ऑफ-शॉल्डर बिकनी टॉप वाली तस्वीर शेयर की है.

इलियान की ब्लू बिकनी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायर हो रही है और उनके फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद भी कर रहे हैं. इसमें इलियान ग्लास विंडो के पास खड़ी हुई हैं. इलियाना ने ये तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मैं बेहद उत्साहित होकर खिड़की से बाहर देख रही थी जबकि अंदर बज रहे रोमांटिक गाने बज रहे थे और मैं इन गानों में खुद के मौजूद होने की कल्पना कर रही थी.

 

 

 

 

 

इलियाना जैसे ही फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तो उनके फैंस ने भी इसे खूब पसंद किया और इसे शानदार तस्वीर बताया. वैसे भी इलियाना इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इलियाना आजकल अपनी अगली फिल्म को लेकर बिजी हैं. वह अनीस बज्मी की अगली फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी. फिल्म पांगलपंती 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में इलियाना के साथ अनिल कपूर और जॉन इब्राहिम भी नजर आएंगे.

इलियाना डी क्रूज अपनी बेबाकी के कारण भी जानी जाती हैं. इलियाना उन मुद्दों का भी बड़ी असानी से जवाब दे देती हैं जिनपर एक्ट्रेस बोलने से बचती हैं. इलियाना ने एक इंटरव्यू के दौरान इंटीमेसी पर खुलकर बात की थी. इलियाना ने कहा था कि सेक्स एक वर्कआउट की तरह है. सेक्स को एन्जॉय करना चाहिए, लेकिन उसके साथ कुछ इमोशन भी होने चाहिए.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment