मनोरंजन

इंस्टाग्राम पर एक्टिव होने लगी हैं करीना, शेयर की अपनी पहली स्टोरी

 
नई दिल्ली 

करीना कपूर खान इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने के बाद से काफी चर्चा में हैं. उनका आगाज काफी शानदार रहा. अकाउंट बनाने के 12 घंटे के अंदर ही एक्ट्रेस ने एक मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स बना लिए. भले ही करीना कपूर अभी तक सोशल मीडिया से दूर रही हों मगर सोशल मीडिया उनसे दूर कभी नहीं रहा. अब करीना कपूर खान ने अपनी पहली इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है.

करीना इस वीडियो में व्हाइट ऑन व्हाइट कुर्ता पाजामा में देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में करीना अपनी बालकनी में बैठी हुईं नजर आईं और बैकग्राउंड में म्यूजिक को भी सुना जा सकता है. उन्होंने हाल ही में अपने एक पोस्ट में अपनी बहन करिश्मा और मां बबीता के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी. दरअसल करीना करिश्मा कपूर के लेटेस्ट शो मेंटलहुड की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थीं और इसी स्क्रीनिंग से करीना ने ये सेल्फी शेयर की थी.
 
प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं करीना

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म अंग्रेजी मीडियम जल्द रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में वे राधिका मदान और इरफान खान के साथ नजर आएंगी. ये फिल्म 13 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के अलावा वे आमिर खान के महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा का भी हिस्सा है. इस फिल्म के अलावा वे करण जौहर के प्रोजेक्ट तख्त में भी दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, जाहन्वी कपूर, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे सितारे नजर आएंगे. इस मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा को करण जौहर बना रहे हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment