मनोरंजन

आसिम रियाज हाल ही फैन्स के साथ सूरत में होली मनाने पहुंचे

'बिग बॉस 13' से पहले भले ही आसिम रियाज को कोई न जानता हो, लेकिन इस शो के बाद आसिम रियाज इंटरनैशनल लेवल पर पॉप्युलर हो गए। उनके स्टारडम का आलम अब ये है कि जब वह होली मनाने सूरत पहुंचे तो वहां लोगों की भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया। जैसे ही आसिम रियाज ने अपनी कार से निकलकर स्टेज की ओर कदम बढ़ाए तो भीड़ उनकी तरफ टूट पड़ी।
इस बेकाबू क्रेज को देखते हुए बॉडीगार्ड्स को बीच में आना पड़ा और आसिम रियाज को सुरक्षित स्टेज पर पहुंचाया। फैन्स का ऐसा प्यार देखकर आसिम रियाज खुशी से फूले नहीं समाए और खूब इंजॉय किया। आसिम रियाज ने फैन्स के साथ सूरत में किस तरह होली मनाई, इसका विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है।

जैकलीन संग 'मेरे अंगने में' में नजर आए आसिम
इन दिनों आसिम रियाज काफी बिजी हैं। हाल ही उनका होली स्पेशल सॉन्ग 'मेरे अंगने में' रिलीज किया गया है, जिसमें जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनकी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ भी उनका एक म्यूजिक विडियो जल्द ही रिलीज होने वाला है।

इंटरनैशनल सिलेब्रिटीज का भी मिल रहा सपॉर्ट
आसिम रियाज भले ही बिग बॉस की ट्रोफी न जीत पाए हों, लेकिन वह लोगों को दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। वह जहां भी जाते हैं फैन्स का क्रेज देखने लायक होता है। पॉप्युलर रैपर बोहेमिया और डब्लूडब्लूई स्टार जॉन सीना तक ने उन्हें सपॉर्ट किया है। आसिम जल्द ही बोहेमिया के साथ रैप करते हुए भी दिखाई देंगे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment