मनोरंजन

आसिम रियाज गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग रोमांस करते आएंगे नजर

'बिग बॉस 13' के बाद आसिम रियाज की किस्मत एकदम चमक गई है। उन पर ऑफर्स की बरसात हो रही है। जहां होली के मौके पर जैकलीन फर्नांडिस के साथ उनका म्यूजिक विडियो 'मेरे अंगने में' रिलीज हुआ, तो अब गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना संग अगले म्यूजिक विडियो का पोस्टर आउट हो गया है।

नेहा कक्कड़ ने गाया है गानाआसिम और हिमांशी नए पंजाबी गाने 'कल्ला सोहना नई' में नजर आएंगे। पोस्टर में हिमांशी और आसिम के बीच रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है। यह एक रोमांटिक गाना होगा, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।

पिछले कुछ दिनों से आसिम और हिमांशी चंडीगढ़ में इस म्यूजिक विडियो की शूटिंग कर रहे थे, जिसकी तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अब फैन्स हिमांशी और आसिम की केमिस्ट्री देख एक्साइटेड हो गए हैं। आसिम और हिमांशी की केमिस्ट्री पर तो वे अपना दिल ही हार बैठैं।

बोहेमिया संग रैप करेंगे आसिम
आसिम रियाज इस म्यूजिक विडियो के अलावा पॉप्युलर रैपर बोहेमिया के साथ भी एक भी रैप करते नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान ने भी उन्हें अपनी एक फिल्म का ऑफर दिया था और उसके लिए तैयारी करने के लिए कहा था। आसिम ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment