मनोरंजन

अर्जुन रामपाल ने बेटे अरिक के साथ की तस्वीर की शेयर

ऐक्टर अर्जुन रामपाल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। अर्जुन रामपाल अक्सर अपने फैंस को अपडेट रखने के लिए अपने से जुड़े विडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब ऐक्टर ने अपनी गर्लफ्रेड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और अपने बेटे अरिक के साथ की तस्वीर शेयर की है। तस्वीर देखकर आपको लगेगा कि अर्जुन रामपाल का बेटा काफी शर्मीले स्वभाव का है।

गोवा वकेशन की तस्वीर
अर्जुन रामपाल ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गोवा वकेशन की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में ऐक्टर अपनी गर्लफ्रेड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स और अपने बेटे अरिक के साथ नजर आ रहे है। तस्वीर में अरिक अपने पापा अर्जुन की गोद में नजर आ रहा है और उसने उनकी बाहों में मुंह छुपा रहा है। ऐक्टर ने लिखा है, 'कैमरा शाई, गोवा की यादें।'

18 जुलाई को बेटे का जन्म
बता दें कि गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने 18 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था। दोनों एक-दूसरे को एक साल से डेट कर रहे थे। इससे पहले अर्जुन ने पूर्व मिस इंडिया मेहर जेसिया से शादी की थी। इस शादी से उनकी दो बेटियां हैं जिनके नाम माहिका और मायरा हैं। पिछले साल यह कपल 20 साल की शादी के बाद एक-दूसरे से अलग हो गया था।

आखिरी बार 'पलटन' में किया काम
वर्कफ्रंट पर बात करें तो अर्जुन रामपाल आखिरी बार जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में दिखाई दिए थे। फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, हर्षवर्धन राणे भी अहम भूमिकाओं में थे।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment