अमित शाह ने कहा- बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए लड़ेगा चुनाव

 पटना 
बिहार में पिछले कई दिनों से बीजेपी और जदयू के बीच तल्ख बयानबाजी चल रही थी। दोनो दलों के बीच हो रही तल्ख बयानबाजी को लेकर राजनीतिक हल्के में यह चर्चा गर्म थी कि अगले चुनाव में बीजेपी और जदयू अलग-अलग चुनाव लड़ सकती है, लेकिन बीजेपी के वरिष्ठ नेता व गृह मंत्री अमित शाह ने इसपर विराम लगा दिया है। शाह ने स्पष्ट किया है कि बिहार में अगला चुनाव एनडीए नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ेगा।
 
 गृह मंत्री अमित शाह ने 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भी बड़ा खुलासा किया। अमित शाह ने स्पष्ट किया किबिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगा। उन्होंन कहा कि बिहार विधानसभा का चुनाव राज्य के मुख्यमंत्रीअमित शाह और जेडीयू प्रमुख नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा।

अमित शाह ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर, दोनों पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम कर रही हैं और राज्य में वे वर्तमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों का गठबंधन 'अटल' है. गृह मंत्री ने कहा- 'जनता दल यूनाइटेड और बीजेपी चुनाव में एक साथ नीतीश जी के नेतृत्व में ही उतरेंगी। ये एकदम स्पष्ट है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment