मनोरंजन

अभी बहुत कुछ करना बाकी है: दिशा पाटनी

बॉलिवुड में इन दिनों सबसे अधिक चर्चा दिशा पाटनी की रहती है। चाहें वह कोई फिल्म कर रहीं हों या ना कर रही हों, इंडस्ट्री में पटानी हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं। अपनी मासूमियत और खूबसूरती के कारण वह फैंस के दिलों पर तो राज करती ही हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी उनका प्रदर्शन अब तक बेहतर रहा है। हालांकि पाटनी अभी खुद को सक्सेसफुल नहीं मानती। उनका मानना है कि अभी उन्हें बहुत कुछ करना है।
दिशा पाटनी की फिल्म 'मलंग' आ रही है। पोस्टर और ट्रेलर के साथ ही यह फिल्म जबरदस्त चर्चा में है। आदित्य रॉय कपूर के साथ दिशा की बॉन्डिंग फैंस को खूब पसंद आ रही है। फिल्म के गाने पहले ही हिट हैं। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म 'राधे' कर रही हैं।

'मेरे माता-पिता ने मुझे आगे बढ़ाया'
इस बीच एक इंटरव्यू में दिशा ने कहा, 'मैं खुश हूं कि मेरे पास काफी काम हैं और मैं सभी में बेस्ट देने की कोशिश कर रही हूं। मैं इसका श्रेय अपने माता-पिता को देती हूं। अगर उस रात मेरी मां ने मेरा समर्थन नहीं किया होता जब मैं विकल्पों को लेकर उलझन में थी तो शायद मैं आज यहां तक नहीं पहुंचती। उन्होंने मुझे इस पेशे में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मैंने जो कुछ भी किया है, मुझे नहीं लगता कि मैं अभी तक सफल हूं।'

'मैं लकी रही हूं'
पाटनी ने आगे कहा, अभी बहुत कुछ करना बाकी है। मुझे लगता है कि पूरी यात्रा के दौरान, मैं लकी रही कि ऐसे लोगों से मिली जो हमेशा मददगार रहे हैं। मेरा परिवार मुझे फिल्मों के बारे में सलाह नहीं देता है और न ही मैं उन्हें तनाव देना चाहती हूं। लेकिन वे मेरे हर काम में मेरे साथ हैं। मैं अपने फैसलों से सावधान भी हूँ क्योंकि मैं अपनी जिम्मेदारियां सही तरीके से निभाना चाहती हूं।'

7 फरवरी को रिलीज हो रही मलंग
बता दें कि बॉलिवुड की सबसे फिट हिरोइनों में शुमार दिशा पाटनी बीच यानी समुद्र तटों को काफी पसंद करती हैं और इस बात का सबूत देता है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट, जो कई ऐसी फोटोज़ से भरा पड़ा है। फिलहाल फैंस को उनकी फिल्म मलंग का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment