राजनीति

अखिलेश यादव ने कहा- बड़े दलों से नहीं, अब छोटे दलों से करेंगे गठबंधन

पीलीभीत
 रामपुर से लौटते समय पीलीभीत में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा के राष्ट्रवाद पर तंज कसते हुए कहा कि पुलिस पिट रही है। अपराधी बेलगाम है किसान परेशान हैं यही भाजपा का राष्ट्रवाद है। पीलीभीत में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बगैर नाम लिए कहा कि आपके पड़ोस के जिले में किसी को बचाया जा रहा और रामपुर में आजम खां को फंसाया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि बड़े दलों को चुनाव में साथ लेने का उनका अनुभव अच्छा नहीं रहा। विधान सभा चुनाव के लिए छोटे दलों से बात चल रही है। उन्होंने कहा कि जनता को शौचालय में उलझाकर सरकार बड़े देशों से सौदों की डील कर रही है। देश का पैसा विदेश में जा रहा। यही भाजपा का न्यू इंडिया मेक इंडिया है।

इससे पहले रामपुर से लौटने के बाद रविवार की सुबह बरेली पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव स्थानीय नेताओं की गुटबाजी को विराम देने के लिए पूर्व महापौर आइएस तोमर के घर पहुंचे। वह पूर्व मंत्री अता उर्र रहमान के यहां पहुंच कर चाय पी। कुछ देर बाद वह पूर्व विधायक सुल्तान बेग और उसके भाई अनीस बेग के घर जाएंगे। सारे नेता दो गुटों में बंटे हुए है। गुटबाजी के चलते पार्टी को विधानसभा व लोकसभा चुनाव में अच्छा खासा नुकसान हुआ था। डेमेज कंट्रोल को रोकने के लिए सपा प्रमुख अब यह तरीका अपना रहे है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment