​तारा ब्राइडल लुक में बेहद दिलकश नजर आयीं

करण जौहर की फिल्म स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया का ड्रेसिंग सेंस कमाल का है और वह अपने स्टाइल के जरिए आए दिन फैंस और फॉलोअर्स को फैशन गोल्स देती नजर आती हैं।

​फैशन मैग्जीन के लिए कराया शूट
जी नहीं, यहां बात तारा के वेडिंग फोटोशूट की नहीं हो रही बल्कि फैशन मैग्जीन फेमिना वेडिंग टाइम्स के लिए तारा सुतारिया ने जो ब्राइडल फोटोशूट करवाया है उसकी बात हो रही है।

​गॉरजस लग रहीं तारा
इन तस्वीरों में मॉर्डन ब्राइड के लुक में बेहद गॉरजस लग रही हैं तारा सुतारिया। तारा ने हेवी जूलरी और हेवी ब्राइडल लहंगा पहन रखा है और यकीन मानिए तारा की इन दिलकश तस्वीरों से आप भी नजर नहीं हटा पाएंगे।

​रेड ब्राइडल गाउन
तारा के इस रेड कलर के ऑफ-शोल्डर ब्राइडल गाउन को मशहूर डिजाइनर शांतनू और निखिल ने डिजाइन किया है जिसे तारा ने रेड कलर के रूबी और डायमंड के चोकर नेकलेस, एक हाथ में ब्रेसलेट और दूसरे हाथ में पूरे हाथ भरी चूड़ियां और कड़े और डिजाइनर रिंग के साथ टीमअप कर पहना है।

​माथापट्टी पर टिक गई नजरें
तारा के इस लुक को ही लीजिए जिसमें उन्होंने मॉव कलर के हेवी वर्क वाले लहंगे को खुले बाल, बड़ी डिजाइनर अंगूठी, हेवी माथापट्टी और चोकर नेकलेस के साथ टीमअप कर रखा है। मॉर्डन ब्राइड के तौर पर तारा का यह लुक एकदम परफेक्ट है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment