मनोरंजन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही आमिर की बेटी इरा की ये तस्वीर, जानिए वजह

नई दिल्ली 
आमिर खान की बेटी इरा खान इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वे अक्सर अपनी दिलचस्प तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट किया है जिसे उन्होंने मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा को डेडिकेट किया है. उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा, 'पहली बार मैं अपने प्ले को कहीं ले जा रही हूं. आपकी परफॉर्मर के तौर पर करिश्माई पर्सनैलिटी और एनर्जी को अपने में उतारने की कोशिश कर रही हूं, लव सोना आंटी.'

इरा के करियर की बात करें तो आमिर ने एक शो के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि उनकी बेटी इरा खान को फिल्म मेकिंग में और उनके बेटे जुनैद को एक्ट‍िंग में दिलचस्पी है. बता दें कि इरा खान आमिर और रीना दत्ता की छोटी बेटी हैं. इरा अपने पिता की बात सही साबित करते हुए एक्टिंग की जगह डायरेक्शन में अपनी शुरुआत कर चुकी हैं. इरा खान ने थिएटर प्रोडक्शन "Euripides' Medea" से अपना डायरेक्टरल डेब्यू किया है. 'यूरिपिडिस मेडिया' सबसे लोकप्रिय ग्रीक त्रासदी में से एक है जिसमें आमिर के बेटे जुनैद खान और अभिनेत्री हेजल कीच सहित कई और कलाकार भी हैं.

आमिर खान की बेटी इरा खान के साथ काम करने पर हेजल ने कहा था, 'वो काफी यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि वो कम उम्र में ही बहुत एक्सपीरियंस कर चुकी हैं. वो कैरेक्टर की गंभीरता को बहुत अच्छी तरह से समझती हैं. एक जटिल प्ले में भी इरा फ्रेशनेस और नई धारणा ले आती हैं. ये देखना दिलचस्प है कि इरा जो करना चाहती हैं वो उसके लिए काफी कॉन्फिडेंस के साथ करती हैं.' वर्कफ्रंट की बात करें तो इरा अपने प्ले को लेकर चर्चा में हैं वही उनके पिता अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment