मनोरंजन

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है कार्तिक आर्यन का विडियो

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की फिल्म 'लव आज कल' खूब चर्चा में बनी हुई है। फिल्म के प्रमोशन में पूरी टीम जुटी हुई है। फिल्म के प्रमोशन में कोई कमी न रह जाए, इसके लिए हर पैंतरे आजमाए जा रहे हैं। ऑन फील्ड प्रमोशन के साथ-साथ ऑनलाइन विडियोज और सोशल मीडिया के जरिए भी फैन्स तक पहुंचने की कोशिश है। इसी क्रम में कार्तिक आर्यन ने एक बेहद ही क्यूट विडियो शेयर किया है। यह विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
इंस्टा का सहारा लेते हुए कार्तिक आर्यन ने इस विडियो के जरिए फैन्स को स्कूल के दिनों की याद दिला दी है। इस विडियो में कार्तिक के साथ उनकी को स्टार आरुषि शर्मा भी हैं। दोनों ही स्कूल यूनिफॉर्म में हैं। आरुषि रिबन से बंधी अपनी चोटियां हिला रही हैं, वहीं कार्तिक किसी छल्ले को उंगलियों में घूमा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on Jan 23, 2020 at 10:12pm PST

इस खूबसूरत विडियो के साथ आर्यन ने एक क्यूट कैप्शन भी दिया है। आर्यन ने लिखा है, 'रघु और लीना की की खुशी देखिए।' इस विडियो पर फैन्स की काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। सभी ने आर्यन के इस लुक की काफी तारीफ की है।

सारा और कार्तिक की चर्चा खूब
एक दिन पहले ही कार्तिक ने अपनी और सारा की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आई। इस तस्वीर में सारा और कार्तिक सीढ़ियों पर चढ़ते नजर आ रहे हैं और दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है। दोनों इस तस्वीर में काफी क्यूट दिख रहे हैं। दोनों की चर्चा भी खूब हो रही है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment