सैमसंग S20 मुकाबले, हुवावे ला रहा 52MP कैमरे के साथ P40 स्मार्टफोन

हुवावे जल्द ही अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज P40 लॉन्च करने जा रही है। इस सीरीज के स्मार्टफोन का मुकाबला सैमसंग के हाल ही में आए Samsung S20 डिवाइस से रहेगा। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो हुवावे पी30 प्रो सीरीज में 52 मेगापिक्सल का सोनी IMX700 CMOS सेंसर दिया जा सकता है। यह कैमरा सेंसर 16-पिक्सल बाइनिंग टेक्नॉलजी के साथ आएगा, जिससे लो-लाइट कंडिशन में भी कम Noise वाली तस्वीरें आ सकेंगी। जानकारों का कहना है कि 52 मेगापिक्सल सेंसर होने के बाद भी हुवावे का यह फोन पिक्सल के मामले में सैमसंग के 108 मेगापिक्सल कैमरे को टक्कर देगा और कई मामलों में पीछे भी छोड़ सकता है। Huawei P40 में होगा 40MP का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हुवावे पी40 में 52 मेगापिक्सल सेंसर के अलावा एक 40 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस दिया होगा। इन दोनों के अलावा एक 10x जूम वाला पेरिस्कॉप लेंस और एक 3D ToF (टाइम ऑफ फ्लाइट) डेप्थ सेंसर दिया होगा। फोन का कैमरा 30fps पर 8K रेजॉलूशन का विडियो रिकॉर्ड कर पाएगा।

Huawei P40 Pro में होगा ड्यूल सेल्फी कैमरा
इस सीरीज के स्मार्टफोन में एक प्रो मॉडल भी होगा। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हुवावे पी40 प्रो में सेल्फी के लिए ड्यूल फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। स्मार्टफोन की स्क्रीन के चारों किनारे कर्व्ड डिजाइन वाले होंगे। इसमें 6.5 या 6.7 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा। यह स्मार्टफोन Kirin 990 चिपसेट के साथ आ सकता है। इसका सीधा मतलब है कि यह फोन 5जी कनेक्टिविटी भी सपॉर्ट करेगा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment