मनोरंजन

साड़ी के ऊपर बेल्ट बांधकर कूल लुक में नजर आईं विद्या बालन

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस विद्या बालन ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी ऐक्टिंग से अलग ही पहचान बनाई हुई है। इसी तरह विद्या बालन अपनी ड्रेसेज को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बी-टाउन में वह साड़ी पहनकर काफी फैशनेबल नजर आती हैं। साड़ी पहनने के बाद ऐक्ट्रेस की खूबसूरती में चार चांद लग जाते हैं। वह अधिकतर कार्यक्रमों में साड़ी पहनकर जाती हैं।

हाल ही में मुंबई में एक बुक लॉन्च के कार्यक्रम के दौरान सत्या पॉल की डिजाइन की गई पर्पल कलर की साड़ी विद्या बालन ने पहनी थी। वह साड़ी के ऊपर ब्राउन कलर की बेल्ट बांधकर अलग ही अंदाज में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने स्टोन रिंग पहनकर अपने लुक को पूरा किया।

विद्या बालन के द्वारा साड़ी के ऊपर के बेल्ट बांधना लोगों को अजीब लग रहा होगा लेकिन साड़ी के साथ बेल्ट ने उनकी ड्रेस का पूरा साथ दिया। इसके अलावा विद्या बालन का साड़ी और बेल्ट वाला पहनावा यूनिक था।

हाल में विद्या की फिल्म 'मिशन मंगल' रिलीज हुई है जिसे ऑडियंस ने काफी पसंद किया है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, शरमन जोशी और कीर्ति कुल्हारी अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म की पांचों ऐक्ट्रेसेज एक कार्यक्रम दौरान साड़ी में नजर आई थीं।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment