मध्य प्रदेश

सड़क किनारे सोने वालों को जान से मार देता है ये ‘साइको किलर’, पुलिस ने धर दबोचा

इंदौर
मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) शहर के नलिया बाखल इलाके में मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात सड़क किनारे सो रहे मजदूर पर एक सिरफिरे ने लोहे के सरिये से सिलसिले वार हमला बोल दिया. हमले में मनोज नामक शख्स बुरी तरह घायल हो गया. घायल को गंभीर अवस्था में एमवाय अस्पताल (MY Hospital) में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही इलाके की पुलिस हरकत में आई और हमलावर की तलाश शुरू कर दी. हालांकि शुरु में पुलिस के पास हमले की पीछे की वजह और हमलावर के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई, चूंकि घायल भी बोलने की अवस्था में नहीं था, न ही परिवार ने किसी तरह की रंजिश होने की जानकारी दी.

जब परिवार की तरफ से किसी पर संदेह जाहिर नहीं किया गया तब जाकर सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी समेत तमाम पुलिस अधिकारियों ने इलाके में लगे तकरीबन आधा सैकड़ा सीसीटीवी कैमरों की पड़ताल की. इलाके की एक दुकान पर लगे सीसीटीव्ही में आरोपी हमला करते हुए और आस पास के सीसीटीव्ही में आते जाते हुए कैद हो गया. हुलिये के आधार पर पुलिस ने आरोपी को गोराकुंड इलाके से उस वक़्त हिरासत में ले लिया जब वह भागने की फिराक में था. पुलिस पड़ताल में पता चला है की आरोपी अजीत पूर्व में भी इस तरह की दो वारदातों को अंजाम दे चुका है, और हत्या के मामले में कुछ समय पूर्व ही जेल से छूटकर आया था.

सराफा थाना प्रभारी अमृता सोलंकी के मुताबिक़ एक शख्स के घायल होने की जानकारी पर तलाश शुरू की तो पता चला की घायल मजदूर मनोज पर एक अज्ञात युवक ने हमला किया और मौके से फरार हो गया है, घायल की फरियाद पर धारा 307 (ह्त्या के प्रयास) के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी अजीत सिंह आदतन बदमाश है. आरोपी पूर्व में भी सड़क किनारे सो रहे लोगों पर हमला कर चुका है, जिसमे एक घायल की मौत हो गई थी. आरोपी बिना कारण और रंजिश के ही सड़क किनारे सो रहे लोगों पर प्राणघातक हमला करता है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment