शराब से भरे ट्रक को लूटने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर
 छत्तीसगढ़  के बिलासपुर जिले में वेलकम डिस्टलरी की देसी शराब से भरे एक ट्रक के लूट के मामले में कोटा थाना पुलिस  ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक वेलकम डिस्टलरी के पूर्व कर्मचारी सूरज कोल ने अपने 9 साथियों के साथ मिलकर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया था. बहरहाल, पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों से 33 पेटी शराब जब्त की है. वहीं मामले में अन्य 5 आरोपी अब भी फरार हैं, जिनकी गहनता से छानबीन की जा रही है.

राजनांदगांव के लिए निकला था ट्रक, बीचे रास्ते में लूट लिया गया

बता दें कि बीते 13 नवंबर को वेलकम डिस्टलरी छेरका बाधा से देसी शराब से भरा एक ट्रक राजनांदगांव (Rajnandgaon) के लिए निकला था, लेकिन इसी बीच घोड़ामार मुरुम खदान के पास बोलेरो सवार 3 युवकों ने ड्राइवर के ऊपर मिर्च पाउडर डालकर ट्रक लूट लिया और फरार हो गए.

मुंगेली में जला हुआ मिला ट्रक

मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की छानबीन शुरू की. इसी बीच 14 नवंबर को मुंगेली (Mungeli) जिले में ट्रक जला हुआ मिला, जिसमें शराब की कुछ बोतलें नदी में बह रही थीं. जांच में पता चला कि मामले में वेलकम डिस्टलरी के पूर्व कर्मचारी सूरज कोल समेत 9 लोग इस वारदात में शामिल हैं.
पुलिस ने सूरज को ढूंढना शुरू किया, पर सूरज तो नहीं मिला लेकिन उसके अन्य 4 साथी सनी मानिकपुरी, महेश धृतलहरे, संजू धृतलहरे और प्रीत कुमार को पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट के मास्टरमाइंड समेत अन्य 5 फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment