लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजे जाने पर फैसला आज

 रांची 
रांची के रिम्स के पेईंग वार्ड में भर्ती लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजे जाने को लेकर गुरुवार को फैसला होगा। लालू प्रसाद की स्वास्थ्य जांच के लिए रिम्स प्रबंधन ने आठ सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया है। टीम में रिम्स के आठ विभागों के एचओडी को शामिल किया गया है।

मेडिकल बोर्ड गुरुवार को इलाज की पूरी रिपोर्ट की समीक्षा करेगी। समीक्षा के दौरान यदि बोर्ड को लगा कि उन्हें दिल्ली एम्स भेजा जा सकता है तो उन्हें रेफर करने के लिए अपनी रिपोर्ट रिम्स प्रबंधन को सौपेगा। यदि रिपोर्ट की समीक्षा के बाद उन्हें रेफर नहीं किया गया तो शुक्रवार को लालू प्रसाद को मेडिकल बोर्ड के समक्ष जांच के लिए बुलाया जाएगा। उसके बाद उसकी विस्तृत रिपोर्ट जेल प्रबंधन को भी भेजी जाएगी। डॉ. उमेश प्रसाद ने पिछले सप्ताह ही लालू प्रसाद को दिल्ली एम्स भेजे जाने के लिए मेडिकल बोर्ड बनाने का अनुरोध रिम्स अधीक्षक से किया था।

डॉ. उमेश प्रसाद ने कहा था कि लालू प्रसाद की किडनी 50 प्रतिशत से कम काम कर रही है। रिम्स में नेफ्रोलॉजिस्ट नहीं हैं। वह चाहते हैं कि एक बार उनकी स्वास्थ्य जांच हायर सेंटर में हो जाए ताकि, उनके परिजनों के मन की आशंका भी दूर हो जाएगी, साथ ही रिम्स में किए जा रहे उनके उपचार पर एक मुहर लग जाएगी। 

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment