रियलमी ने अपना बजट फोन रियलमी C3 किया लॉन्च

चीन की स्मार्टफोन कंपनी रियलमी ने अपना बजट फोन रियलमी C3 लॉन्च कर दिया है। यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है। यह फोन रियलमी C2 का सक्सेसर है। यह फोन ड्यूल रियर कैमरा, MediaTek Helio G70 जैसे फीचर्स के साथ आता है। कंपनी का यह एंट्री लेवल फोन इनबिल्ट डार्क मोड और रिवर्स चार्जिंग जैसे फीचर्स के साथ पेश किया गया है।

रियलमी C3 की कीमत
यह स्मार्टफोन बेहद कीमत में धांसू फीचर्स देता है। यह फोन दो वेरियंट में लॉन्च किया है। फोन का 3GB + 32GB वेरियंट 6,999 रुपये में खरीदा जा सकता है वहीं इस फोन का 4GB +64GB वेरियंट आप 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

14 फरवरी को पहली सेल
बात करें इस फोन की उपलब्धता की तो इस फोन की भारत में पहली सेल 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इसके अलावा यह फोन कंपनी की ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकेगा।

लेटेस्ट ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस
Realme C3 कंपनी का पहला फोन है जो रियलमी UI के साथ आएगा जो ऐंड्रॉयड 10 पर आधारित है। यह फोन न केवल Android 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है बल्कि यह स्मार्टफोन MediaTek Helio G70 प्रोसेसर से भी लैस है। इस फोन में इनबिल्ट डार्क मोड भी दिया गया है।

फोन में मिलेगा बड़ा डिस्प्ले
फोन में 6.5 इंच का वॉटर-ड्रॉप स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.8 % है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ आता है। फोन 3जीबी और 4जीबी रैम ऑप्शन के साथ आता है। वहीं इटंरनल स्टोरेज की बात करें तो यह फोन 32GB और 64GB स्टोरेज में उपलब्ध है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G70 एसओसी प्रोसेसर मिलता है। 32जीबी/64जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाले फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो रिवर्स चार्जिंग फीचर के साथ आती है। फटॉग्रफी के लिए फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment