रिमांड पर अनंत सिंह: CCTV की निगरानी में लिपि सिंह ने पूछे 40 सवाल

पटना
एके-47 (AK-47) राइफल बरामदगी मामले में पुलिस रिमांड पर लिए गए मोकामा के बाहुबली एमएलए अनंत सिंह (MLA Anant Singh) ने पुलिस के समक्ष कई अहम खुलासे किए हैं. दो दिनों की पुलिस रिमांड (Police Remand) के पहले दिन अनंत सिंह से पटना के ग्रामीण एसपी ने दिन में पूछताछ की तो देर शाम बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह (Lipi Singh) भी पटना स्थित महिला थाना पहुंचीं. जानकारी के मुताबिक, महिला थाना में लिपि सिंह ने अनंत सिंह से दो घंटे तक पूछताछ की और कई सवालों को लेकर मोकामा के बाहुबली विधायक को घेरने की कोशिश की.

दो घंटे तक हुई इस पूछताछ में अनंत सिंह से सीसीटीवी के सामने 40 सवाल पूछे गए. पूछताछ के दौरान लिपि सिंह और अनंत सिंह के बीच महज एक टेबल का फासला था. जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के दौरान अनंत सिंह ने लिपि सिंह के कई सवालों का जबाब दिया तो कुछ मामले में चुप्पी भी साध ली. कुछ सवालों पर अनंत का जवाब 'नहीं मालूम था'. पूछताछ के दौरान अनंत सिंह ने भोला सिंह की हत्या की कथित साजिश के ऑडियो को फ़र्ज़ी बताया.

जब अनंत सिंह से एके-47 और समर्थकों के साथ कुछ पुरानी तस्वीरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस तस्वीर को सही बताया. बाढ़ की एएसपी लिपि सिंह ने जब अनंत सिंह के फ़रारी के बारे में सवाल पूछा तो उन्होंने इसकी भी जानकारी दी और कहा कि वह तब दिल्ली में बेटी और दामाद के पास थे. उन्होंने बताया कि वह देहरादून भी गए थे.

अनंत सिंह से पूछताछ में सबसे पहले उनका नाम और पता पूछा गया. इस दौरान उनको खाना भी दिया गया. जानकारी के मुताबिक, अनंत सिंह को खाने में रोटी, दाल, भुजिया और सेव दिया गया. रविवार को रिमांड अवधि के दूसरे दिन अनंत सिंह से भी पुलिस की टीम पूछताछ करेगी और अहम जानकारी जानने की कोशिश करेगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment