देश

रायबरेली में हैदराबाद जैसी हैवानियत, सड़क पर मिला युवती का अधजला शव

रायबरेली 
उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक लड़की की अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. सड़क किनारे एक ढाबे के पास एक लड़की की अधजली लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन इसकी वीभत्सता ने रोंगटे जरूर खड़े कर दिए हैं. घटना रायबरेली के हरचंदपुर में एक ढाबे के पीछे की है.

रायबरेली-लखनऊ हाईवे के किनारे पेड़ों के बीच शनिवार को एक अज्ञात युवती का अधजला हुआ शव मिला है. शव मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक करीब 25 साल की इस युवती को जलाया गया है. युवती की पहचान के लिए पुलिस प्रयास में जुटी है. आशंका जताई जा रही है कि बलात्कार के बाद युवती की हत्या हुई और उसके बाद उसे जलाया गया है.  
 
कैसे मिली घटना की जानकारी
असल में, सबसे पहले स्कूल से लौट रहे बच्चों ने अधजली हालत में लड़की की लाश देखी. घटनास्थल के पास से दोपहर के तीन बजे स्कूली बच्चे उधर से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने इस शव को देखा. युवती का अधजला शव देख बच्चों ने लोगों को बताया और पुलिस तक मामले की जानकारी पहुंची.

थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. करीब 25 वर्षीय अज्ञात युवती का शव औंधे मुंह बाग में पड़ा हुआ था. बाग में काफी दूर तक पेड़ों की पत्तियां भी आग की चपेट में आने से  जल गई थीं.
 
हैवानियत की आशंका
युवती के हाथ-पैर बंधे हुए थे और गला कसा हुआ था. पैर के जूते अधजली हालत में मिले हैं. पास में एक जेंट्स पर्स, केमिस्ट्री की किताब जली हालत में मिली है. शव मिट्टी का तेल डालकर जलाया गया है. युवती से रेप की भी आशंका जताई जा रही है. फॉरेंसिक टीम इंचार्ज डॉ. प्रतिभा त्रिपाठी, अजीत तिवारी ने शव और घटनास्थल का बारीक निरीक्षण किया. संबंधित अधिकारी ने बताया कि युवती को मौत के घाट उतारने के बाद शव यहां लाकर जलाया गया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment