मनोरंजन

राम चरण के साथ रोमांटिक गाने पर नाचेंगी आलिया भट्ट? ये है चर्चा

 
नई दिल्ली 

डायरेक्टर एस एस राजमौली की बै बजट वाली फिल्म RRR के चर्चे हर तरफ हैं. इस फिल्म में साउथ के एक्टर राम चरण और जूनियर NTR साथ में नजर आने वाले हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में आलिया भट्ट, अजय देवगन, ओलिविआ मोरिस, रे स्टीवनसन एयर एलिसन डूडी अहम रोल्स में हैं.

इस फिल्म का शिड्यूल फिलहाल रामोजी राव फिल्म सिटी में चल रहा है. इसकी शूटिंग में राम चरण और जूनियर NTR जोर-शोर से लगे हुए हैं. अब खबर आ रही है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और राम चरण एक रोमांटिक गाने पर डांस करते नजर आएंगे.

खबर की माने तो आलिया भट्ट और राम चरण एक रोमांटिक गाने की जल्द शूटिंग करने वाले हैं. इस गाने को MM किरवानी ने कंपोज किया है. फिल्म के मेकर्स गाने की शूटिंग की तैयारियों में लगे हुए हैं. माना जा रहा है कि सेट्स का काम, डांस रिहर्सल और प्रॉप्स पर अभी काम किया जा रहा है. ये आलिया भट्ट की साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म है.

पहले खबर थीं कि आलिया भट्ट इस फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस करने वाली हैं. हालांकि बाद में उन्होंने खुद बताया कि ऐसा नहीं है. आलिया ने कहा, 'जब से करण जौहर ने मुझे अपनी फिल्म से लॉन्च किया तब से मेरी लिस्ट में दो डायरेक्टर थे. संजय लीला भंसाली और एसएस राजमौली. मुझे फर्क नहीं पड़ता कि फिल्म RRR मेरा रोल कितना बड़ा या छोटा है. मेरे लिए सिर्फ राजमौली के साथ काम करना काफी है. मैंने इस फिल्म को करने के लिए तेलुगू भाषा सीख ली है. मैं ये नहीं कह सकती कि मैं अच्छे से इस खूबसूरत भाषा को बोल लेती हूं. लेकिन मैं पूरी कोशिश कर रही हूं.'

बता दें कि डायरेक्टर राजमौली की फिल्म RRR, 400 करोड़ के बजट में बनाई जा रही है. इस फिल्म को 10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज किया जाएगा. ये 30 जुलाई 2020 को रिलीज होगी.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment