मध्य प्रदेश

रामदेव और माहेश्वरी शुगर मिल्स पर आयकर विभाग का छापा

भोपाल
 मध्य प्रदेश में आज आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रामदेव शुगर मिल और माहेश्वरी ब्रदर्स के ठिकानों पर एक साथ छापा  मारा. छापे की ये कार्रवाई भोपाल सहित होशंगाबाद, नरसिंहपुर और प्रदेश भर में की गयी.

भोपाल में रामदेव शुगर मिल संचालकों और माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर टीम ने छापा मारा. मिल संचालकों के श्रीजी ट्रेडर्स, रामदेव शुगर मिल होशंगाबाद, बैतूल, भोपाल, नरसिंहपुर सहित कई मिलों पर टीम ने कार्रवाई की. अल सुबह टीमों ने सभी एक साथ कार्रवाई शुरू की. भोपाल के ग्रीन हाइट में छापा मारा गया.

बड़वानी में भी आयकर की टीम ने सेंधवा और खेतिया के 5 व्यवसायियों के यहां छापा मारा. ये कार्रवाई सेंधवा के रत्ना कॉटन और यश कॉटन पर की गयी. खेतिया की सुगम इंडस्ट्री, घनश्याम टोबेको और घनश्याम ट्रेडिंग पर छापा पड़ा. आयकर अधिकारियों ने इंदौर, बुरहानपुर, खंडवा और सेंधवा में संयुक्त कार्रवाई की.

नरसिंहपुर में कार्रवाई

नरसिंहपुर में माहेश्वरी ग्रुप के सभी ठिकानों पर आयकर के छापे पड़े.टीम यहां सालीचौका की नर्मदा शुगर मिल पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की. चार गाड़ियों में करीब 20 से 25 सदस्यीय टीम यहां आयी.जिन फैक्ट्रियों पर छापा पड़ा उनमें शुगर मिल के साथ एथेनॉल और बिजली बनाने का काम भी किया जाता है.

होशंगाबाद में छापा
होशंगाबाद में रामदेव शुगर मिल पर आयकर विभाग का छापा पड़ा.यहां माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ टीम ने कार्रवाई की

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment