खेल

रवींद्र जडेजा के रन आउट पर खफा हुए विराट कोहली, बोले-पहले ऐसा कभी नहीं देखा

नई दिल्ली
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच में यहां रविन्द्र जडेजा को देर से रन आउट दिये जाने पर ड्रेसिंग रूप में नाराजगी दिखायी। यह घटना 48वें ओवर की है जब जडेजा ने तेजी से दौडकर रन लिया और क्षेत्ररक्षक रोस्टन चेज का थ्रो दूसरे छोर के विकेट पर जा लगा।

वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील नहीं की और क्रीज से बाहर रहने के बाद भी मैदानी अंपायर शान जार्ज ने जडेजा को आउट नहीं दिया। वेस्टइंडीज के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने मैदान में लगी बड़ी स्क्रीन पर रीप्ले देखने के बाद मैदानी अंपायर से संपर्क किया जिसके बाद उन्होंने तीसरे अंपायर की तरफ इशारा किया गया।

तीसरे अंपायर ने जडेजा को आउट दे दिया जिस पर कोहली नाराज दिखे। उन्होंने इसके बाद चौथे अंपायर (अनिल चौधरी) से बात की। वह हालांकि मैदान पर नहीं गये। मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कोहली ने कहा, ''यह आसान है क्षेत्ररक्षक ने अपील की? अंपायर ने कहा 'नाट आउट। मैदान के बाहर बैठे लोग यह तय नहीं कर सकते की वहां क्या हुआ।

उन्होंने कहा, ''मैं और रोहित (शर्मा) आज नहीं चल पाये और ऐसे में उन दोनों के पास मौका और उन्होंने धीमी पिच पर बहुत अच्छी बल्लेबाजी की। रविंद्र जडेजा के आउट होने के बारे में कोहली ने कहा, ''क्षेत्ररक्षक ने अपील की? अंपायर ने कहा 'नॉट आउट। मैदान के बाहर बैठे लोग यह तय नहीं कर सकते की वहां क्या हुआ। मैंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment