मोटोरोला ने G सीरीज के 10 करोड़ स्मार्टफोन्स की बिक्री

Motorola G सीरीज के स्मार्टफोन्स को ग्लोबल यूजर्स का शानदार रिस्पॉन्स मिला है और कंपनी 100 मिलियन (10 करोड़) मोटो G सीरीज स्मार्टफोन्स की बिक्री को सेलिब्रेट कर रही है। G सीरीज के सात साल के सफर में 8 जेनरेशन के मोटो G स्मार्टफोन्स लॉन्च किए गए। मोटो G सीरीज के स्मार्टफोन्स में लगातार बदलाव होते रहे हैं। यही कारण है कि फर्स्ट जेनरेशन मोटो G की तुलना में लेटेस्ट G सीरीज मॉडल काफी हाई-टेक और अडवांस हैं। कंपनी ने शुरू से ही अफोर्डेबल कीमत में बेस्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन्स वाले स्मार्टफोन्स देने की कोशिश की है। कम कीमत रखने के बावजूद भी मोटो G सीरीज के फोन में ट्रू ऐंड्रॉयड एक्सपीरियंस मिलता है। मोटोरोला के इसी आइडिया को दूसरी स्मार्टफोन कंपनियों ने भी फॉलो किया है।

क्रिटिक्स ने की मोटो G सीरीज की तारीफ
मोटोरोला G सीरीज के तहत हर साल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की तारीफ क्रिटिक्स ने भी की है क्योंकि कंपनी इस सीरीज में सही कीमत के साथ बेस्ट स्मार्टफोन लेकर आती रहती है। 10 करोड़ स्मार्टफोन्स की बिक्री के आंकड़े को छूने में कंपनी की इसी पॉलिसी का बहुत बड़ा हाथ रहा है। बता दें कि ये आंकड़े साल 2013 से अब तक हुई G सीरीज स्मार्टटफोन्स की बिक्री पर आधारित है।

जल्द आएगा मोटो G स्टायलस स्मार्टफोन
इसी बीच G सीरीज के तहत मोटोरोला एक और नया स्मार्टफोन Moto G Stylus लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टफोन स्टायलस के साथ आएगा। यह स्टायलस Samsung Galaxy Note सीरीज के साथ आने वाले S-Pen स्टायलस जैसा हो सकता है। हाल में आई एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस फोन का प्री-प्रॉडक्शन शुरू कर दिया है। पिछले दिनों फोन से जुड़ी कुछ लीक्स भी बाहर आई थीं। लीक्स की मानें तो यह फोन कर्व्ड ग्लास प्रटेक्शन और पंच-होल डिजाइन के साथ आ सकता है। फटॉग्रफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिए जाने की काफी उम्मीद है।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment