देश

मॉडलिंग के नाम पर धोखाधड़ी करने वाला दिल्ली का फोटोग्राफर गिरफ्तार

चंडीगढ़

सोमवार को पंजाब की मोहाली पुलिस ने दिल्ली से एक फोटोग्राफर को गिफ्तार किया है. गिरफ्तार शख्स पंजाब की फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े नाम का सहारा लेकर लड़कियों को मॉडलिंग रोल देने का लालच देता था. आरोपी का नाम ओबैद अफरीदी है और पश्चिमी संत नगर का रहने वाला है. इस शख्स ने पंजाबी फिल्म प्रोड्यूसर गुनबीर सिंह के नाम पर कई लड़कियों को ठगा. आखिरकार गुनबीर सिंह ने इस शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई इसके बाद मोहाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 419, 420 और आईटी एक्स की धारा 66सी, 66डी के तहत इसको गिरफ्तार कर लिया.

गुनबीर सिंह ने कहा कि आरोपी व्हाट्सएप चलाने के लिए दो नंबरों का इस्तेमाल करता था और इंडस्ट्री में नया-नया काम खोज रही लड़कियों को अपना शिकार बनाता था.

गुनबीर सिंह ने पुलिस को दिए अपने शिकायत में कहा, "आरोपी मेरे नाम का इस्तेमाल कर कुछ लड़कियों को भ्रमित कर रहा है, धोखा दे रहा है, इससे मेरी छवि को नुकसान पहुंच रहा है और अगर इसके खिलाफ कार्रवाई न की गई तो ये आगे और भी लोगों को ठग सकता है" गुनबीर सिंह ने कहा कि ये शख्स मेरा नाम लेकर लड़कियों को फोन करता है और मेरे नाम की आड़ में उनका शोषण करता है. उन्होंने कहा कि मैं पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हूं और मैं व्हाइट हिल स्टूडियो और व्हाइट हिल स्टूडियो का मालिक हूं.

सूत्रों ने बताया कि आरोपी ने 40 लड़कियों के साथ डील साइन की हुई थी और उन्हें फोटो भेजने को कहा था. एसएचओ लखविंदर सिंह ने कहा कि आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया. पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़कियों को अर्द्धनग्न तस्वीरें भेजने को कहता था, इस मामले में जांच चल रही है. खास बात ये है कि इस मामले में अबतक किसी भी लड़की ने केस दर्ज नहीं करवाया है. रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी अफरीदी बतौर फैशन फोटोग्राफर काम करता है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment