मूक बधिर नाबालिग से रेप, शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बिलासपुर
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की न्यायधानी कहलाने वाले बिलासपुर (Bilaspur) जिले में फिर एक बार दुष्कर्म (Rape) की घटना की अंजाम दिया गया है. इंसानियत को शर्मसार करने वाले इस मामले में एक मूक बधिर (Deaf Mute) किशोरी के साथ रेप हुआ है. घटना का आरोपी उसी गांव का रहने वाला एक युवक है. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. नालाबिग (Minor) रात को जैसे ही घर से बाहर निकली आरोपी ने उसे देखा. फिर जबरन सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. नाबालिग के परिजनों की शिकायत पर पुलिस (Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना बिलासपुर जिले के मस्तूरी क्षेत्र की है. दरअसल मस्तूरी थाना क्षेत्र के एक गांव की मूकबधिर नाबालिक बुधवार रात तकरीबन रात 8 बजे अपने घर से बाहर किसी काम से निकली थी. इसी दौरान गांव का आरोपी युवक वहां आ गया और उसे जबरन अपने साथ ले गया.

बताया जा रहा है कि नाबालिग ने जब विरोध तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी की. रेप के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. पीड़ित ने वापस घर पर आकर परिजनों को घटना की जानकारी दी. फिर परिजनों की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने जुर्म दर्ज कर जांच शुरू करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कुछ दिन पहले जिले के सरकंडा थाना क्षेत्र के एक गांव में 9 साल की बच्ची से चाकू की नोंक पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, कोर्ट परिसर से आरोपी को ले जाते वक्त भीड़ ने पिटाई करने उसे दौड़ाया भी था.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment