मनोरंजन

मिलिंद सोमन का कारनामा देख उड़ जाएंगे होश, बर्फीले पानी के अंदर लगाई दौड़

 
मुंबई 

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर जाने जाते हैं. वह फिटनेस को लेकर यूथ को अवेयर करते भी नजर आते रहते हैं. 53 साल के मिलिंद सोमन खुद को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर हर कोई चौंक रहा है. तस्वीर में वे अपनी पीठ पर 12 किलो का वजन रखकर 2 डिग्री सेल्यसियस ठंडे पानी चलते नजर आ रहे हैं.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''आइसलैंड में 10 दिन पहले डाइव की तैयारी के लिए 12 किलो बैगपैक के साथ अंडर वाटर रनिंग. सही तैयारी के साथ सब कुछ संभव है यहां तक कि 2 डिग्री सेल्सियस में फ्री डाइव भी. अपने लक्ष्य को समझो और प्राथमिकता तय करो, आपका उद्देश्य पूरा होगा.''

इसके अलावा मिलिंद पत्नी अंकिता कंवर के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. हाल ही में यह कपल घूमने के लिए लेह गया था. उस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आए थे. मिलिंद सोमन और अंकिता कंवर ने पिछले साल अप्रैल में शादी रचाई थी. उम्र में काफी बड़े फासले के चलते मिलिंद और अंकिता को ट्रोल किया जाता है. कुछ समय पहले मिलिंद और अंकिता ने अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल्स को करारा जवाब दिया था.

मिलिंद सोनम के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे इस साल वेब सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज में नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी. इससे पहले वे बाजीराव मस्तानी, एलेक्श पंडियन और डेविड जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment