मनोरंजन

महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों को सुलझाएगा नव्या नंदा का आरा हेल्थ

ग्रेजुएट होते ही अमिताभ बच्चन की नातिन ने शुरू किया अपना बिजनेस

मुंबई. अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई पूरी करते ही फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने अपना बिजनेस शुरू कर दिया है। नव्या हाल ही में ग्रेजुएट हुई हैं और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने बिजनेस वूमेन बनने का फैसला कर लिया है। इसे देखकर सभी काफी खुश हैं। यही नहीं नव्या ने अपना बिजनेस शुरू भी कर दिया है।

गौरतलब है कि उन्होंने अपने बिजनेस के जरिए महिलाओं के लिए एक बेहद अहम कदम उठाया है, जिसे जानकर उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन ने नव्या पर गर्व महसूस किया है। बता दें कि जहां एक तरफ बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स आमतौर पर फिल्मों में एंट्री के सपने देखते हैं, वहीं दूसरी तरफ नव्या ने इससे कुछ इतर कर दिखाया है कि सभी हैरान हैं।

सोशल मीडिया पर एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया
दरअसल, नव्या ने सोशल मीडिया पर एक प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है, जिसका नाम है आरा हेल्थ। इसके जरिए महिलाओं के स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियों को सुलझाया जाएगा। नव्या के इस कदम से उनकी मां श्वेता बच्चन और मामा अभिषेक बच्चन को उन पर काफी गर्व महसूस हो रहा है। नव्या की इस उपलब्धि पर मामा अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा-बहुत ही बढिय़ा नव्या, मुझे तुम पर बहुत गर्व है।

नव्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है
बता दें कि हाल ही में नव्या ने अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया है। उनके ग्रेजुएट होने की जानकारी खुद बिग बी ने फोटो शेयर करके दी थी। उन्होंने अपनी नातिन के ग्रेजुएट होने पर सोशल मीडिया के जरिए खुशी जाहिर की थी। नव्या की ग्रेजुएशन पार्टी न्यूयॉर्क में होनी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से सेरेमनी को कैंसिल कर दिया गया। वहीं ग्रेजुएशन पूरी होते ही नव्या ने अपने बिजनेस का आगाज कर दिया है। हमारी तरफ से भी नव्या को ढेर सारी शुभकानाएं।

लाइम लाइट से दूर रहती हैं नव्या
नव्या सोशल मीडिया पर मौजूद नहीं हैं। बच्चन फैमिली के सदस्य अपने सोशल अकाउंट पर नव्या के साथ तस्वीरें शेयर करते हैं। नव्या भले ही लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है। वो अक्सर फैमिली के साथ कई इवेंट्स पर स्टाइलिश लुक में नजर आ चुकी हैं।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment