भोजपुर में अपराधियों का कहर, 36 घंटे के अंदर हत्या की तीन वारदातों से सहमे लोग

भोजपुर
बिहार के भोजपुर में इन दिनों अपराधियों की तूती बोल रही है. जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में महज 36 घंटे के अंदर तीन हत्याओं से आम लोग दहशत में हैं वहीं पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. सिलसिलेवार हत्याओं की लिस्ट में शामिल लोगों की बात करें तो इसमें आलू के थोक विक्रेता समेत तीन लोग हैं.

हत्या की पहली घटना सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार पर हुई जिसमें पूर्व से चली आ रही दुश्मनी में सिकरौल गांव निवासी 53 वर्षीय योगेन्द्र सिंह की बीच बाजार गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जबकि दूसरी घटना रविवार की देर रात की ही है जहां नरायणपुर थाना क्षेत्र के बनौली गांव में सांस्कृतिक कार्यक्रम में आगे बैठने के विवाद को लेकर एक युवक की हत्या नामजद बदमाशों ने कर दी थी. मृतक युवक बनौली गांव निवासी राजा कुमार शाह था.

हत्या की तीसरी घटना सोमवार की देर शाम आरा में हुई जहां शहर के नवादा थाना क्षेत्र के बाजार समीति के समीप बाइक सवार दो हथियार बंद अपराधियों ने आलू के थोक व्यवसायी की दुकान में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी थी मृतक आलू व्यवसायी की हत्या के पीछे का कारण उसका बढ़ता हुआ बिजनेस माना जा रहा है.

शहर के बीचों बीच व्यवसायी की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया हैय व्यवसायी की मौत की खबर जैसे ही उसके परिवार वालों को लगी परिवार के बीच कोहराम मच गया. मृतक व्यवसायी नवादा थाना क्षेत्र के जगदेवनगर मुहल्ले में अपने व्यवसायी पार्टनर के साथ रहता था. हत्या की इन तीनों घटनाओं में पुलिस के हाथ जहां खाली हैं वहीं जिले के लोग एक बार फिर से अपराध की बढ़ती घटनाओं के कारण दहशत में हैं.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment