मध्य प्रदेश मनोरंजन

भोजपाल महोत्सव मेले में बॉलीबुड के प्लेबैक सिंगर फरहान साबरी की प्रस्तुति आज

32 दिनों तक चलने वाले मेले में सांस्कृतिक आयोजनों की बिखर रही छटा
भोपाल. भेल दशहरा मैदान पर चले रहे भोजपाल महोत्सव मेलेे में रविवार को शाम 7 बजे प्लेबैक सिंगर फरहान साबरी अपनी प्रस्तुति देंगे। इसके लिए दर्शकों का प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है। मेला समिति के अध्यक्ष सुनील यादव ने बताया कि भोजपाल महोत्सव मेला छोटे-छोटे दुकानदारों, झूला संचालकों को रोजगार तो शहरवासियों के लिए घूमने-फिरने, खरीदारी करने, विभिन्न प्रकार के खान-पान के स्टालों के साथ ही मनोरंजन के लिए मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शहरवासियों के मनोरंजन के लिए रविवार को बॉलीवुड के प्लेबैक सिंगर फरहान साबरी द्वारा प्रस्तुति दी जाएगी।

मेले में दिखेगी भारतीय संस्कृति की झलक
मेला संयोजक विकास वीरानी ने बताया कि बिगत छह वर्षों से संचालित हो रहा यह मेला सामाजिक, सांस्कृतिक, व्यापारिक आयोजन का पारिवारिक संगम है। यहां भारतीय संस्कृति की झलक आंगतुकों को देखने को मिल रही है। मेले में आने वाले लोगों के मनोरंजन के लिए समिति द्वारा इस वर्ष और बेहतर प्रयास किए गए हैं।

नित नई ऊंचाइयों को छू रहा मेला
महामंत्री हरीश कुमार राम ने बताया कि पांच मार्च से शुरू हुआ भोजपाल महोत्सव मेला नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है। इस बार मेला नए स्वरूप में होने के कारण लोगों को बरबस ही अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। मेले का भव्य स्वागत द्वार और सेल्फी पाइंट लोगों के लिए रोमांचक बना हुआ है। मेले में आने वाले परिवार, युवा, महिलाएं और बुजुर्ग यहां पहुंचकर सेल्फी लेने के साथ ही मेले का लुत्फ उठा रहे हैं। मेले में भारी भीड़ उमड़ रही है। लोग परिवार के साथ मेले का लुत्फ उठा रहें हैं। मेले में वीरेंद्र तिवारी, दीपक बैरागी, दीपक शर्मा, सुनील वैष्णव, सुनील शाह, जाहिद खान, महेंद्र नामदेव, चन्दन वर्मा, अखिलेश नागर, शैलेंद्र सिंह जाट, विनय सिंह, केश कुमार शाह, सुमित रघुवंशी, मधु भवनानी, आफताब सिद्दीकी, देवेंद्र चौकसे, इंद्रजीत, गोपाल शर्मा सहित समिति के पदाधिकारी मौजूद रहे।

>

About the author

admin administrator

Leave a Comment