मनोरंजन

फिल्मों से क्यों लिया ब्रेक, अनुष्का शर्मा ने दिया जवाब

 नई दिल्ली 
अनुष्का शर्मा कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। वह शाहरुख खान संग फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थीं। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था और यह साल 2018 में रिलीज हुई थी। अनुष्का शर्मा उसके बाद से ही खुद के लिए और अपने जीवन को बेहतर करने में जुट गईं। कैमरा से दूरी बना ली। हाल ही में एक्ट्रेस ने मैग्जीन ग्राजिया के लिए फोटोशूट कराया जिसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और चॉइसेस को लेकर कई खुलासे किए। 

अनुष्का शर्मा ने फिल्मों से क्यों ब्रेक लिया इस सवाल का जवाब देते हुए वह कहती हैं कि मैं एक ऑटो पायलट मोड में आ गई थी। मेरे लिए काफी थकान भरा था ये सफर। एक वक्त ऐसा भी आया था जब मैं दो फिल्मों की शूटिंग एक साथ कर रही थी। मैंने खुद के लिए कुछ ऐसे निर्णय लिए जो मेरे स्वास्थ्य के लिए अच्छे या बेहतर नहीं थे। मुझे कुछ अलग चीजें ट्राई करनी थीं, कुछ ऐसी चीजें जो मेरे शिड्यूल से मैच न हो। कुछ ऐसी चीजें जिनके साथ मैं एक गहरा रिश्ता बना सकूं और जिंदगी भर के लिए उसे करना चुन सकूं। 

अनुष्का शर्मा आगे कहती हैं कि मैंने अपने काम करने की रफ्तार थोड़ी धीरे की। क्रीएटिव चीजों को करने के लिए कभी-भी सही समय नहीं होता है। लेकिन मैं आगे बढ़ना चाहती थी, मैं खुद को चैलेंज करना चाहती थी। मैं नहीं जानती, शायद एक ऐसा वक्त जो फिल्म और प्रमोशनल टूर से दूर हो। ड्रेस और हील्स से दूर हो। कुछ ऐसा जहां मैं आम लोगों के साथ बात कर सकूं। मैं चीजों को धीमा करना चाहती थी और उन चीजों पर काम करना चाहती थी जो मेरा जीवन बना सकें। मैंने कई बार आगे आकर चीजें की हैं। मैंने कुछ चीजें बनाई, कुछ चीजें प्रोड्यूस कीं, खुद का क्लोदिंग ब्रैंड बनाया। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा, वरुण धवन की फिल्म ‘सुई धागा’ में भी नजर आई थीं। यह भी साल 2018 में रिलीज हुई थी।

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment