छत्तीसगढ़

पोते को दादी पर था जादू-टोने का शक, कुल्हाड़ी मारकर की निर्मम हत्या

बलरामपुर
बंसतपुर इलाके से हत्या (Murder) की एक वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि एक पोते (Grandson) ने अपनी दादी (Grandmother) की हत्या कर दी है. पोते को शक (Doubt) था कि उसकी दादी जादू-टोना करती थी. जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद (Dispute) हुआ. विवाद इतना बढ़ा की आरोपी ने बुजुर्ज महिला (Old Lady) पर कुल्हाड़ी (Axe) से वार कर दिया. जानलेवा हमले में महिला की मौके पर ही मौत हो गई. फिहाल पुलिस (Police) ने आरोपी (Convict) को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, बलरामपुर (Balrampur) जिले के फुलीडुमर गांव में एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी गई है. इस वारदात को महिला के पोते ने अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि पोते को शक था कि उसकी दादी जादू-टोना ( Magic) करती थी. इसी बात से आरोपी काफी नाराज था. शक की वजह से ही आरोपी युवक ने बुजुर्ग महिला को मौत के घाट उतार दिया.

बताते हैं कि आरोपी को शक था कि उसकी बुजुर्ग दादी जादू करती थी. इस बात पर आरोपी युवक काफी नाराज था. कहा जा रहा है कि आरोपी पोता नटटु गोड ने अपनी दादी सुकवारो गोड की हत्या कुल्हाड़ी मारकर कर दी. घटना की जानकारी जब मिली तब पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर बुजुर्ग महिला की खून से सनी लाश पड़ी थी. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या करने की बात कबूल ली. फिलहाल बसंतपुर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. हत्या में इस्तेमाल किया गया कुल्हाड़ी भी पुलिस ने जब्त कर लिया है.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment