देश

पुलिस अधिकारी की हत्या करने वाले IS आतंकी CCTV में कैद

कन्याकुमारी

कन्याकुमारी में पुलिस अधिकारी विल्सन की हत्या करने के बाद ISIS के आतंकी भागते हुए CCTV में कैद हो गए. दोनों आतंकियों के हांथ में चाकू दिखाई दे रहा है. ये वही चाकू है जिससे उन्होंने 2 दिन पहले पुलिस अधिकारी विल्सन का गला रेता था.

यही नहीं, तीनों आरोपियों में से एक तमिलनाडु में बीजेपी नेता की हत्या में भी शामिल था. सेंट्रल एजेंसियां आईएसआईएस के तीनों आतंकियों की तलाश कर रही हैं. इन ISIS आतंकियों का नाम तौफीक, शमीम और अनीश बताया जा रहा है. इनकी तलाश में पुलिस ने गुजरात, तमिलनाडु और दिल्ली में कई जगह छापेमारी भी की है.

जानकारी के मुताबिक केरल की सीमा के पास पंतथलमुडु चेक पोस्ट पर तैनात पुलिस अधिकारी की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. विल्सन बुधवार रात तिरुवनंतपुरम से नागरकोइल की ओर आ रही एक कार की जांच कर रहे थे. पुलिस अधिकारी की उम्र 56 साल थी.

क्या था पूरा मामला

पुलिस के सूत्रों ने कहा कि रात के 10 बजे के आसपास कन्याकुमारी जिले में दाखिल हुई विल्सन स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल की जांच कर रहे थे, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर टीएन 57 एडब्ल्यू 1559 था.  अचानक कार में सवार अज्ञात लोगों ने पुलिस अधिकारी पर तीन गोलियां चलाईं, जिससे उनके माथे, पेट और पैर में गोली लगी. इससे पहले कि चेक-पोस्ट में अन्य पुलिसकर्मी प्रतिक्रिया दे पाते, कार मौके से फरार हो गई.

>

About the author

info@jansamparklife.in

Leave a Comment